class="post-template-default single single-post postid-180 single-format-standard single-post-right-sidebar single-post- fullwidth-layout columns-3">

फ़ास्ट एंड फुरिओउस ८ रिव्यु पढ़े हिंदी में

fast-and-furious-8-movie-review-in-hindi

फ़ास्ट एंड फुरियस 8 (रफ़्तार का जूनून 8 review in hindi) एक हॉलीवुड फिल्म है जो अप्रैल 12 2017 को भारतीय सिनेमा घरो में दिखाने जाने लगी। फिल्म एक्शन से भरपूर है। fast & furious 8 फिल्म में कलाकारों की  तो Vin Diesel, Dwayne Johnson, Jason Statham, Charlize Theron, Michelle Rodriguez, Tyrese Gibson, Ludacris, Nathalie Emmanuel, Kurt Russell, Scott Eastwood, Helen Mirren ये सभी नज़र आएंगे।  इनमे से जॉनसन और डीजल हमेशा की तरह पूरी फिल्म में अगल बगल में रहेंगे। 

फिल्म के डायरेक्टर F Gary Gray काफी अलग अंदाज में यह फिल्म प्रस्तुत की है , फिल्म से नज़र हटाने को आपका मन नहीं करेगा , एक्शन , स्टोरी , स्पीड कार , और मस्त कहानी का मिल जुला तड़का है  लोगो को काफी पसंद आया। 

आप भी फिल्म को देखने अवशय जाए , अगर अपने पिछली 7 फिल्मे देख रखी है तो आपका मनोरंजन दो गुना हो जायेगा अगर नहीं देख रखी तो भी आप फिल्म देख सकते है , फिल्म को पिछली फिल्म से इतना लिंक नहीं दिया है ,कोई भी आदमी फिल्म को देख और आसानी से समझ सकता है। 

Fast and Furious 8
Director – F Gary Gray
Cast – Vin Diesel, Dwayne Johnson, Jason Statham, Charlize Theron, Michelle Rodriguez, Tyrese Gibson, Ludacris, Nathalie Emmanuel, Kurt Russell, Scott Eastwood, Helen Mirren
Rating – 3/5

Top