class="post-template-default single single-post postid-528 single-format-standard unselectable single-post-right-sidebar single-post- fullwidth-layout columns-3">
You are here

रीमा लागू reema lagoo का दिल का दौरा पड़ने से निधन

reema-lagoo-dead-after-a-heart-attack-in-hindi-news

रीमा लागू निधन reema lagoo dead after a heart attack in hindi news: 

बॉलीवुड और टीवी की जानीमानी ‘मां’ और ‘सास’ बनने वाली एक्‍ट्रेस रीमा लागू का बीती रात दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया है. जानकारी के अनुसार उन्‍होंने रात 3 बजकर 15 मिनट पर अंतिम सांस ली. रीमा लागू को तबियत खराब होने के चलते पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. वह 59 वर्ष की थीं. राजश्री प्रोडक्‍शन की कई फिल्‍मों में सलमान खान की मां के रूप पर रीमा लागू नजर आ चुकी हैं.

रीमा लागू ने मराठी और हिंदी फिल्मों के काम करने के अलावा कई टीवी सीरियल में भी अपनी पहचान बनाई. ऑन स्क्रीन पर सलमान खान की मां के नाम से पॉपुलर थियेटर, टेलीविजन और फिल्म की अभिनेत्री रीमा लागू तू-तू मैं-मैं, श्रीमान-श्रीमति जैसे टीवी सीरियल में अभिनय कर चुकी हैं.
हिन्दी फिल्मों में प्रसिद्ध मां रीमा ने खास तौर पर मैंने प्यार किया, आशिकी, साजन, हम आपके हैं कौन, वास्तव, कुछ कुछ होता है और हम साथ साथ हैं से हर दिल पर राज किया.

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘वास्तव’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी कई फिल्मों में रीमा मां का किरदार निभा चुकी हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. टीवी पर सीरियल ‘श्रीमान जी श्रीमती जी’, ‘तू तू मैं मैं’ में सास-बहू की लड़ाई को लोगों ने खूब पसंद किया, जिसमें वह सास के किरदार में थीं.

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!